Friday 17 January 2020

New Heart Touching love Quotes

🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
लोग भी कमाल के मिले आज मुझे
उसकी रोती आंखे दिख गई
मेरा टूटा दिल न दिखा किसी को।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹

🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
न जख्म भरे,...........न शराब सहारा हुई...न वो वापस लौटी न मोहब्बत दोबारा हुई !---🌹🌹------


🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
लोग भी कमाल के मिले आज मुझे
उसकी रोती आंखे दिख गई
मेरा टूटा दिल न दिखा किसी को।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹


🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
कुछ ख्वाब बुने थे
कुछ सपने सजाये थे।
कोई फूल की तरह उन सबको
मसल कर चला गया।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹



🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
हुस्न का क्या काम
सच्ची मोहब्बत में।
रंग साँवला भी हो
तो सितम ढाता है।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹



🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
तेरी बेरुखी ने छीन ली हैं
 शरारतें मेरी..
और लोग समझते हैं
कि मैं सुधर गयी हूँ।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹



🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
कभी कभी मेरी आँखे
यू ही रो पडती है।
मै इनको कैसे समझाऊँ
कि कोई शक्स चाहने से
अपना नही होता।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹



🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
कुछ अलग ही करना है
तो वफ़ा करो दोस्त।

मज़बूरी का नाम लेकर
बेवफाई तो सभी करते है।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹



🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
साथ निभाना सीखा है तुझसे
प्यार जताना सीखा है तुझसे।
तेरी महकी सी साँसों में रहने लगे हैं
ख्वाबों - ख़यालों में बहने लगे हैं।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹



🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹
मेरी फितरत में नहीं
अपना गम बयां करना।

अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ
तो महसूस कर तकलीफ मेरी।
🌹🌹🌷🌺🌿🌹🌹

Happy Guru ji

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 coment�rios: