Friday 17 January 2020

Love shayari 2020

Love shayari 2020

वो कहती हैं
बहुत मजबूरियाँ हैं वक़्त की..

वो साफ़ लफ़्ज़ों में
ख़ुद को बेवफ़ा नहीं कहती..

💔💔😒💔💔कौन कहता है
सवारने से बढती है ख़ूबसूरती..

जब दिल में चाहत हो
तो चेहरे अपने आप निखर जाते है..


💔💔😒💔💔हमसे मत पूछो
जिंदगी के बारे मे..

अजनबी क्या जाने
अजनबी के बारे मे..



💔💔😒💔💔
कहाँ जा रहे हो तुम
बिछड़ कर हमसे..

कौन सी जगह है
जहां यादों से बच पाओगे..
💔💔😒💔💔💖



💝🌿💖ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें...
तुम बस मेरे दिल में रहो,,,यहाँ कोई आता जाता नहीं....🌹🅰


💝🌿💖वो मेरी  होगी तो लौट आयेगी एक दिन, हम जिसे प्यार करते है, उसे कैद नहीं करते 🌹🅰


💝🌿💖खूबसूरती से धोका, न खाइये जनाब,
 तलवार कितनी भी खूबसूरत क्यों न हो.
मांगती तो खून ही है….!!🌹🅰



रात भर जलता रहा ये दिल उसकी याद में समझ नही आता दर्द प्यार करने से होता है या याद करने से ...🌹🌹😒



💝🌿💖वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह..फिर हल्का सा मुस्कराया, और कहा, मोहब्बत की थी ना… ??🌹🅰"



✒✏मुझे बहुत प्यारी है तुम्हारी दी हुई
✒🌹हर एक निशानी🌱🌱
🌱🌱चाहे वो दिल का दर्द ्हो
या...आँखों का पानी..!💖



🌿💝मैं रोज अपने खून का दिया जलाऊँगा,
ऐ इश्क तू एक बार अपनी मजार तो बता ॥🌹🅰


🙏🏻🙏🏻
मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ
हो ,
हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने
का शौक हो ।🌹🌹🌻


तुम लाख छुपा लो सीने मेँ
एहसास हमारी चाहत का...
दिल जब भी तुम्हारा धड़का है
आवाज़ यहाँ तक आई है.!!   



इसे नसीहत कहूँ या जुबानी चोट साहब....

एक शख्स कह गया गरीब मोहब्बत नहीं करते....💔



💝🌿💖अपनी वफ़ा का इतना दावा ना कर ऐ दोस्त...
मैंने रूह  को  जिस्म से बेवफाई करते देखा है..!!!🌹🅰

Happy Guru ji

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 coment�rios: